संदिग्ध आतंकी की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली-UP में हाई अलर्ट, दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर जबरदस्त चेकिंग

यूसुफ की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में 6 जगहों पर छापेमारी की गई. यूपी के गाजियाबाद में भी छापेमारी की गई. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी....!!


दिल्ली के रिंग रोड इलाके से दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आतंकी संगठन ISIS से कथित रूप
 से जुड़े एक व्यक्ति को IED के साथ गिरफ्तार किया है

संदिग्ध के पकड़े जाने के बाद दिल्ली और उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट कर दिया गया है. जगह-जगह पुलिस सघन चेकिंग अभियान चला रही है. वहीं, कुछ देर पहले दिल्ली पुलिस की एक टीम बलरामपुर पहुंची. कोतवाली उतरौला के बढ़िया भैसाही गांव में टीम जांच के लिए पहुंची है. गांव के बाहर लोगों को रोका गया. गांव के बाहर भारी संख्या में फोर्स तैनात की गई है. यूसुफ को 7 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा जा रहा है. स्पेशल सेल उसे यूपी लेकर जाएगी.

दिल्ली में एक एनकाउंटर के बाद पकड़े गए संदिग्ध आतंकी अबू युसूफ ने पूछताछ के दौरान चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उसने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली और यूपी में धमाके करने की साजिश रच रहा थे. शुरुआती जानकारी के मुताबिक संदिग्ध ने पूछताछ में खुलासा किया है कि वह राम मंदिर निर्माण को लेकर बम धमाका करना चाहता था. वह अफगानिस्तान में अपने कुछ आकाओं के संपर्क में था.दरअसल, खुफिया एजेंसियों ने पिछले दिनों दो अहम अलर्ट जारी किए थे. जिनमें से एक अलर्ट में कहा गया था कि राम मंदिर निर्माण को लेकर आतंकवादी बड़ी आतंकी घटना कर सकते हैं. उनके निशाने पर वीआईपी और राजधानी दिल्ली है

Comments

Popular posts from this blog

अब घर घर ख़ुशी के दीप जलेंगे, जब 05 अगस्त को पी.एम मोदी अयोध्या में करेंगे राम मंदिर का भूमि पूजन।

हथियारों की दिशा में आगे बढ़ता भारत, भारत बनेगा आत्मनिर्भर।

अभिनेत्री कंगना ने बीएमसी से अपने ऑफिस की तोड़फोड़ के लिए 2 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है...