सचिन पायलट ने कहा : अपने ऊपर लगे आरोपों से आश्चर्चकित नहीं।

रिश्वत के आरोपों पर बोले सचिन पायलट- 'उदास हूं, मगर हैरान नहीं, मैं उचित क़ानूनी कार्यवाही करूंगा'
 

कांग्रेस विधायक द्वारा लगाए गए रिश्वत के आरोपों पर सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने पलटवार किया और कहा है कि वह 'दुखी हैं लेकिन आश्चर्यचकित नहीं' हैं. कांग्रेस  विधायक ने सचिन पायलट पर आरोप लगाया था कि उन्हें भाजपा (BJP) में शामिल होने के लिए रिश्वत देने की कोशिश की थी.

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने अपने ऊपर लग रहे रिश्वत के आरोपों को सिरे से ख़ारिज करते हुआ अपने प्रतिक्रिया दी और कहा ऐसे आरोपों से मैं उदास हूं, मगर हैरान नहीं हूं. उन्होंने कहा कि ऐसा करके मुझे बदनाम करने की साजिश की जा रही है. दरअसल ये असली मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश है. पायलट ने कहा कि मैं ये मुद्दे उठाता रहा हूं और मैं मामले को लेकर उचित क़ानूनी कार्रवाई करूंगा. उन्होंने कहा कि मैं अपने विश्वासों पर कायम हूं. मुझ पर मनगढ़ंत आरोप लगाए गए हैं. दरअसल ये आरोप पिछले साल कांग्रेस में शामिल हुए एक पूर्व बहुजन समाज पार्टी (BSP) के विधायक ने लगाया था कि बागी सचिन पायलट ने उन्हें भाजपा में जाने के लिए 35 करोड़ रुपये की पेशकश की, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया. गिरिराज सिंह मलिंगा ने आज सनसनीखेज दावा करते हुए कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को भी इसकी जानकारी दी थी. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी आरोप लगाया 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट बड़ा हमला करते हुए कहा कि वे छह महीने से सरकार गिराने की कोशिश कर रहे थे.

राजस्थान के होटल फेयरमोंट में अपने विधायकों से मुलाकात के बाद गहलोत ने कहा, " वे पिछले छह महीने से षडयंत्र कर रहे थे. भारतीय जनता पार्टी के सहयोग से वे सरकार गिराना चाहते थे. वे पार्टी ज्वाइन करने की कोशिश थी, जब विधायकों ने इनकार किया तो कहा थर्ड फ्रंट बना लेंगे."

"26 साल की उम्र में केंद्रीय मंत्री बन गए. 36 साल में प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष बन जाओ. छह सात साल में डिप्टी सीएम बन गए. दस बारह साल में सब कुछ मिल गया. ऐसा कम होता है. लेकिन उन्होंने कांग्रेस की पीठ में छुरा घोंपा है."

"मैं जब कहता था कि षडयंत्र हो रहा था तो लोगों को यक़ीन नहीं होता था. कोई नहीं जानता था कि मासूम चेहरे वाला ऐसा कुछ करेगा."


Comments

Popular posts from this blog

अब घर घर ख़ुशी के दीप जलेंगे, जब 05 अगस्त को पी.एम मोदी अयोध्या में करेंगे राम मंदिर का भूमि पूजन।

हथियारों की दिशा में आगे बढ़ता भारत, भारत बनेगा आत्मनिर्भर।

अभिनेत्री कंगना ने बीएमसी से अपने ऑफिस की तोड़फोड़ के लिए 2 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है...